एजाज खान को मुस्लमानो की इस हरकत पर आया गुस्सा………देखिये विडियो

0
38

एजाज़ खान ने लाइव विडियो पे बयाँ देते हुआ कहा बड़े अफ़सोस की बात है की जिस मजहब की शुरुआत इकरा से हो , इकरा का मतलब पढना होना है, उस मजहब में इतने सारे जाहिलों की भरमार हो चुकी है, केकड़ों की भरमार हो चुकी है और वो केकड़े बीएस खीच रहे एक दुसरे को! मुसलमानों से मेरी एक गुजारिश है और ये रिक्वेस्ट है और ये मै कह रहा हूँ की मेरी तप टांग मत खीचो कम से कम , तुमने सबकी तंग खीच खीच कर सारे मुसलमानों को गिरा दिया !

केकड़ों कभी तुमने सुना है की त्महरे एरिया में अगर किसी का कतल किया हो तो वो हिन्दू आदमी होगा, नहीं एरिया में एक दुसरे का एक मुस्लमान लोग ही मुसलमान का ,रमज़ान महीने में 15 से 20 बड़े मर्डर हुए हैं हिन्दुओं ने नहीं किये हैं बेचारों ने बल्कि मुसलामानों बे मुस्लमान को मारा है !पूरी दुनिया में मुसलमान ही मुसलमान को मार रहे हैं और अब तुम लोग मेरे को टारगेट कर रहे हो की मैंने चोरी की ,मैंने डेढ़ करोड़ रूपया चुराया अल्लाह के बन्दे पे ,मेरे को यहाँ पे लोग बताओ कितने लोग हैं यहाँ पे जो डेढ़ करोड़ देने वाले हैं!

सब 11-11 रूपया वाले लोग हो तुम लोग कुछ दिया नहीं है, तेरे बच्चे बेचारे परेशान हैं और तुम मेरे पे बदनामी दे रहे हो ,वो तो अच्छा है की अल्लाह ने मुझे पहले ही BMW दे रखा है,पहले ही नाम ,पहले ही शोहरत दी हुई थी नहीं तो तुम लोग ये भी क्रेडिट उसपर दाल देते! मेरे दुश्मनों तुमसे तो अच्छे भक्त हैं यार , कम से कम मोदी चाहे कुछ भी करे ,शहर में बच्चे मार डाले ,ये करे वो करे लेकिन इनसे कुछ सीखों ना संघी होना तो सीखो ……आगे देखिये विडियो में क्या कहा एजाज़ खान ने मुसलमान को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here